New Zealand vs India – 2nd T20 International Preview & Prediction भारत ने न्यूजीलैंड को हरा दिया है। दूसरा T20 मैच जीत लिया है।टीम इंडिया ने दूसरा T20 मैच जीता।

भारत ने न्यूजीलैंड को हरा दिया है। दूसरा T20 मैच जीत लिया है।

ज्योतिष की गणना के अनुसार भारत ने न्यूजीलैंड को यह मैच बहुत बड़े अंतर से हरा दिया है। भारत पांच मैचों की सीरीज में 20 से आगे हो चुका है और विराट कोहली ने इस बार कह चुके हैं कि हम 50 से यह सीट जीतेंगे भारत और न्यूजीलैंड का यह मुकाबला जबरदस्त कांटे का होगा वह है और होगा पांच मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप करने वाले हैं

न्यूजीलैंड के कप्तान ने कहा है कि हम वापसी करेंगे और इस बार कॉल टककर भारत को देंगे। क्योंकि इस बार भारत ने 20 से सीरीज पर कब्जा करने की कोशिश की है और इस बार हम उसे आगे बढ़ने नहीं देंगे हम पूरी ताकत लगा देंगे पूरी सीरीज हम अपने नाम करेंगे और हमारी कोशिश होगी कि हम जितने नहीं देंगे भारत को हम रोकेंगे और भारत को हम ध्वस्त कर देंगे और इसके बाद पूरे मिडिल ऑर्डर ओपनिंग को हम।

विराट कोहली ने कहा है कि हम पूरी सीरीज पर कब्जा करेंगे और न्यूजीलैंड को 50 से हर आएंगे हमारे वेस्ट में राकेश राहुल और रोहित शर्मा जो बेहतरीन फार्म में है और हम हमारे गेंदबाज भी बड़े गांव में है हम
न्यूजीलैंड के कप्तान ने कहा है कि हमारी टीम से गुप्टिल और मुनरो शानदार फॉर्म में है और वह कड़ी चुनौती भारत को देंगे और टेल भी बड़े फॉर्म में हैं जो हम इस बार पूरी सीरीज पर कब्जा करेंगे और भारत को चुनौती देंगे।